रोहित शेखर हत्याकांड में पत्नी अर्पूवा गिरफ्तार, हत्या के मकसद जानने में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक । उत्तराखंड के पुर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के हत्या मामले में पुलिस ने रोहित की पत्नी अर्पूवा को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस इससे पहले मामले में अर्पूवा से गहरी पूछताछ कर रही थी. पुलिस को सीसीटीवी फूटेज के जरिए कई अहम सबूत हाथ लगे है. वहीं रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने कहा था कि शादी के बाद दोनों के रिश्तें ठीक नहीं चल रहे थे और अर्पूवा रोहित की संपति को हड़पना चाहती थी.

पुलिस ने घर के जो सीसीटीवी फुटेज खंगाले है उसमें सामने आया है कि उस रात करीब 11.30 बजे रोहित अपने कमरे में जाकर सो गए थे। इसके साथ वाले कमरे में उनकी पत्नी अपूर्वा भी सो गई थी। रात करीब 1.30 बजे अपूर्वा ग्राउंड फ्लोर से पहली मंजिल पर स्थित रोहित के कमरे में जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दी और इसके करीब 1 घंटे बाद अपूर्वा को वापिस आते हुए सीसीटीवी में देखा गया है.

पुलिस के अनुसार जांच में रोहित की गर्दन पर कुछ निशान पाए गए थे। इसे देखते हुए पुलिस ने मंगलवार को अपूर्वा के नाखूनों और बालों को लेकर उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेज है. पुलिस हत्या के मकसद को जानने की कोशिश में जुट गई है.