हमीरपुर में कांग्रेस ने रामलाल ठाकुर के पक्ष में शुरु किया डोर टू डोर प्रचार अभियान

ख़बरें अभी तक। कांग्रेस पार्टी ने आज हमीरपुर में रामलाल ठाकुर के पक्ष में डोर टू डोर चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दिया है। कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आज सुबह हमीरपुर के गांधी चौक पर इकट्ठे हुए और दुकान दुकान जा कर कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में वोट मांगते दिखे और इस मौके पर 25 अप्रैल को हमीरपुर में होने वाली नामांकन रैली के लिए भी लोगों को आमंत्रित किया।

गौरतलब है कि 25 अप्रैल को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और इस मौके पर हमीरपुर में एक विशाल रैली का भी आयोजन किया जा रहा है।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में यह डोर टू डोर चुनाव प्रचार अभियान शुरू हुआ और इस मौके पर सुनील शर्मा ने कहा कि भाजपा का कुनबा बिखर चुका है और भाजपा दो फाड़ होने की कगार पर खड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं इसी का नतीजा है कि सुरेश चंदेल जैसे बड़े स्तर के नेता भी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

सुनील शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के और भी असंतुष्ट नेता उनके संपर्क में है और जल्दी ही वह कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करेंगे। इस मौके पर शर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने झूठ की राजनीति का सहारा लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता को गुमराह किया है जिसका जवाब इस बार उनको लोकसभा के चुनावों में देना पड़ेगा।