आप और जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी नवीन जयहिंद का कांग्रेस बीजेपी पर हमला, कांग्रेस है भाजपा की स्टार प्रचारक

ख़बरें अभी तक। आप और जेजेपी के गठबंधन लोकसभा प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने आज फरीदाबाद सेक्टर 12 लघुसचिवालय में नांमाकन दर्ज किया। नामांकन दाखिल करने के दौरान नवीन के साथ जेजेपी और आप के कई बड़े नेता मौजूद रहे। प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने कहा कि आप पार्टी चमत्कारी पार्टी है हमें खुद नहीं पता होता कि हम कितने वोटों से जीतेंगे, तो वहीं भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस तो भाजपा की स्टार प्रचारक है और कांग्रेस की सुपारी तो खुद कांग्रेसी ही ले रहे हैं। नवीन ने कहा कि अगर काम करवाने हैं तो आप पार्टी को चुनें और कांड करवाने हैं तो भाजपा को चुनें,, वह इस बार भाजपा का खूंटा उखाड देंगे। इतना ही नहीं मामा भांजे पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे मुक्ति दिलवायेंगे।

ढोल नगाडों के साथ अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे आप और जेजेपी के नेता हैं जहां मनीष सिसोदिया जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चरणजीत सिंह रोड़ी के नेत्तृव में प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने अपना नामाकं न भर दिया। इस मौके पर जहां चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि युवा सोच का गठबंधन है जो जुमलेबाजी की राजनीति को समाप्त करेगा। बीजेपी ने पांच साल में गऊ और गीता की बात करके सभी समाजों को बांट दिया है। आज तक किसी के खाते में पन्द्रह पैसे भी नहीं आए। किसान और महिला के साथ भी पूरा अन्याय बीजेपी की सरकार में हुआ है। अदानी और अंबानी के लिए बीजेपी सरकार नीतियां बनाती है।

वहीं आप पार्टी के नेता और फरीदाबाद लोकसभा के प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने कहा कि उनकी पार्टी चमत्कारी पार्टी है और बीजेपी और गुंडागर्दी का खूटा उखाडने का काम करेगें। उनका गंठबधन दिलों का गठबंधन है। फरीदाबाद  अधिकारी और नेताओं की गुंडागर्दी को समाप्त करने का उनका लक्ष्य है। मामा भांजे का सभी जानते हैं उन्होंने केवल पाचं साल में धन एकत्रित करने के अलावा कोई काम नहीं किया। अगर लोगों को विकास कराना है तो वोट जेजेपी को दें और अगर विनाश करना है तो वोट बीजेपी को दे सकते हैं।