शामली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कंमाडर ने भेजा धमकी भरा पत्र

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आतंकी संगठन जैश ए मौहम्मद के एरिया कंमाडर ने डाक के जरिए एक धमकी भरा पत्र भेजा है। जिसमे 13 मई को शामली सहित कई अन्य रेलवे स्टेशन को उड़ाने का जिक्र है। इतना ही नहीं साथ में सीएम योगी आदित्यनाथ व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की भी हत्या करने की बात कही गयी है।

पत्र मिलने के बाद से ही शामली प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। शामली पुलिस कप्तान अजय कुमार ने शामली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है और स्टेशनों व बस स्टैंड पर सघन चैकिंग की जा रही है। बाहरी बोर्डरों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हर आने जाने वाले सभी वाहनों को गहनता से चेक किया जा रहा है। संदिग्ध व्यक्ति पर विशेष निगाह रखी जा रही है।

इसके अलावा पत्र में 16 मई को प्रयागराज के संगम मंदिर व काशी विश्वनाथ मंदिर , आयोद्धा के राम जन्म भूमि हनुमान मंदिर और गाज़ियाबाद सहित दिल्ली के प्रमुख मंदिर और बस अड्डो को बम से उड़ाने की धमकी दी है…आतंकी संगठन जैश-ए-मौहम्मद के एरिया कमांडर ने यह धमकी भरा पत्र डाक के जरिये शामली के आरपीएफ प्रभारी प्रांजल वोहरा के नाम पर भेजा है। आरोपी जैश-ए-मौहम्मद के एरिया कमांडर का नाम मैसूर अहमद लिखा है…पत्र मिलने के बाद से शामली में हड़कम्प मचा हुआ है।

श्रीलंका में हुए बम ब्लास्ट के बाद अब शामली सहित वेस्ट यूपी के एक दर्जन रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। चिट्ठी मिलने के बाद से आईबी सहित कई जांच एजेंसियां सतर्कता बरत रही है। फिलहाल एसपी शामली ने पूर्ण सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है। इस पत्र के पीछे किसके हाथ है और किस व्यक्ति ने यह भेजा है। हर पहलू से जांच की जा रही है। सुरक्षा की दृष्टि से पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। जल्द ही इस पूरे मामले की सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।