मुरादाबाद में शेर बनकर गरज रहे है इमरान प्रतापगढ़ी  

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश मुरादाबाद लोकसभा के चुनाव मैदान में उम्मीदवार एक दूसरे से आगे निकलने के लिए ताबड़तोड़ जन संपर्क कर रहे हैं, भाजपा से उम्मीदवार मौजूदा सांसद सर्वेश सिंह गांव गांव जनसंपर्क कर रहे हैं, तो वहीं समाजवादी पार्टी के गठबंधन उम्मीदवार डॉक्टर एस टी हसन भी रात 10:00 बजे तक अनगिनत गांव में लोगों से मिलकर उनसे वोट देने की अपील कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के उम्मीदवार शायर इमरान प्रतापगढ़ी अपने शायराना अंदाज में लोगों को जमा कर, उन्हें शेरो शायरी से समझा कर अपने लिए वोट देने की अपील कर रहे हैं।

मुरादाबाद में तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल को मतदान होगा, और उसके ठीक एक महीने बाद 23 मई को परिणाम घोषित किया जाएगा, अब यह तो 23 मई को ही साफ हो पाएगा कि इमरान प्रतापगढ़ी की जनसभा में आने वाली भीड़ EVM  खुलने पर भी वोट की शक्ल में नजर आएगी, या फिर ये सिर्फ़ चुनावी जनसभा में इमरान प्रतापगढ़ी की शेरो शायरी सुनने के लिए जमा होती थी, इमरान प्रतापगढ़ी मशहूर शायर हैं, और एक प्रोग्राम के लिए काफी अच्छी फीस लेते हैं,।

लेकिन चुनाव के बहाने आज इमरान प्रतापगढ़ी की शायरी वो लोग भी सुन रहे हैं, जिन्होंने इमरान प्रतापगढ़ी के बारे में सुना ही था। आज इमरान प्रतापगढ़ी अपने चुनाव अभियान के दौरान मुरादाबाद के लगभग सभी गांव के तूफानी दौरे कर रहे हैं, और उन्हें उम्मीद है कि उनके तूफानी दौरों से लोग प्रभावित होकर भाजपा सपा गठबंधन के उम्मीदवार के बजाय उन को वोट देंगे। उनका यह सोचना जायज भी है, हर पार्टी का उम्मीदवार चुनावी मैदान में ये ही सोचता है कि उसकी जीत पक्की है।