हैदराबाद ने 15 रन के अंदर गंवा दिए 8 विकेट, इन गेंदबाजों के नाम रहा मैच

ख़बरें अभी तक । दिल्ली कैपिटल्स व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की बेहतरीन गेंदबाजी ने हैदराबाद को चार खाने चीत कर दिया. खास बात यह रही कि मैच के अंत मे हैदराबाद ने 15 रन के अंदर अपने आखिरी आठ विकेट गंवा दिए. कगिसो रबादा 22 रन देकर 4 विकट, कीमो पॉल ने 17 रन देकर 3 विकेट और क्रिस मौरिस 22 रन देकर 3 विकटे लेकर पूरा मैच अपने नाम कर दिया.

Image result for hyderabad vs delhi

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 155 रन बनाए थे। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 18.5 ओवर में 116 रन पर ऑल आउट हो गई। हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही। डेविड वार्नर ने 51 और जॉनी बेयरस्टो 41 रन धमाकेदार शुरुआत की. 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कीमों पॉल ने जॉनी बेयरस्टो को कागिसो रबाडा के हाथों कैच आउट कराकर हैदराबाद को पहला झटका दिया। पहले विकेट के लिए बेयरस्टो ने वॉर्नर के साथ मिलकर 72 रन की साझेदारी की।

रिकी भुई को अक्षर पटेल के हाथों कैच आउट करवाकर दिल्ली को तीसरी सफलता दिलाई. इसके बाद हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर पाया. इस जीत के साथ ही दिल्ली अंकतालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज हो गई.

Add your comment

Your email address will not be published.