अमन सेठी ने सतपाल सत्ती को जुबान पर लगाम लगाने की दी सलाह

ख़बरें अभी तक। राहुल गांधी के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने के चलते सोलन से कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अमन सेठी ने सतपाल सत्ती को कड़े शब्दों में जुबान पर लगाम लगाने की सलाह दी है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अमन सेठी का कहना है कि, अपनी जुबान पर लगाम लगाए सतपाल सत्ती, महिलाओं के सामने अभद्र टिप्पणी करना भाजपा के दोहरे चरित्र को दर्शाता है, भाजपा के लोगों को हार का डर सता रहा है इसलिये उनके मन की बात जुबान तक आते दिख रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सत्ती ने इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी की तरफ इशारा करते हुए जो बाते कही है, इससे साफ पता लगता है कि उनकी महिलाओं के प्रति क्या सोच है।

बता दें कि सतपाल सत्ती ने बद्दी में आयोजित अनुसूचित जाति समेलन में खुलेआम राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, और गांधी परिवार पर आरोप लगाये थे। अमन सेठी ने कहा कि जब सतपाल सत्ती राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी कर रहे थे उस समय भारी मात्रा में वहां महिलाये मौजूद थी, लेकिन सतपाल सत्ती ने तब भी मर्यादा का मान नहीं रखा।

उन्होंने कहा कि वो इस अभद्र टिप्पणी की कड़ी निंदा करते है। उन्होंने कहा कि भाजपा की मानसिकता और दोहरा चरित्र साफ देखा जा सकता है, एक तरफ तो भाजपा महिलाओं के सम्मान की बात करती है वहीं दूसरी तरफ उनके ही सामने इस तरह की बातें करती है। जो कि अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सत्ती ने इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी की तरफ इशारा करते हुए बाते कही है, इससे साफ पता लगता है कि उनकी सोच क्या है।