शांडिल को लेकर कार्यकर्ताओं ने जताई नराजगी, सोलन में हुई बैठक

ख़बरें अभी तक । पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सोलन में अपने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक की. लोकसभा चुनावों में तेजी लाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह खुद फील्ड में उतर चुके है. इसी के मद्देनजर शुक्रवार देर रात वह सोलन में अपने कार्यकर्ताओं से मिले. यहां पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति भी बनाई. करीब 1 घंटे तक चली. इस बैठक में शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी धनीराम शांडिल को लेकर काफी चर्चा हुई।

मीडिया प्रभारी अमन सेठी ने बताया कि वीरभद्र सिंह कल देर रात सोलन में कार्यकर्ताओं से मिले है.  जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपनी बातें वीरभद्र सिंह के सामने रखी है. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी को लेकर शिकायतें व नाराजगी जताई है।

पूर्व मुख्यमंत्री के साथ बैठक में कांग्रेसियों ने कहा कि प्रत्याशी धनीराम शांडिल के कार्यक्रमों की जानकारियां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ही नहीं मिल पा रही है, ऐसे में वे प्रचार कैसे शुरू करें। इसके अलावा 20 अप्रैल को सोलन में प्रस्तावित कांग्रेस की रैली पर चर्चा की गई। इस रैली को कामयाब बनाने के लिए रणनीति बनाई गई।