केकेआर की लगातार दूसरी हार, दिल्ली ने 7 विकटों से जीता मैच

ख़बरें अभी तक । आईपीएल में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला हुआ. इस रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को सात विकेट से हरा दिया. मैच में पहले कोलकाता ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दिल्ली को 179 रन का लक्ष्य दिया.

कोलकाता से मिले 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने इसे तीन विकेट खोकर 18.5 ओवर में पूरा कर दिया. खास बात यह रही कि दिल्ली ने सात साल बाद ईडन गार्डन्स मैदान पर अपनी जीत दर्ज की। इस जीत के दिल्ली साथ की टीम आठ अंक के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई। वहीं, कोलकाता की टीम भी आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है।

Image result for delhi capital vs kkr match images yesterday

दिल्ली के लिए शिखर धवन 97 रन बनाकर नाबाद रहे। धवन ने 63 गेंद की पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए। ऋषभ पंत ने 31 गेंद पर 46 रन बनाए। दिल्ली को पहला झटका पृथ्वी शॉ के रूप में लगा था। वे 14 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर आउट हुए। आंद्रे रसेल ने श्रेयस अय्यर (6) को आउट किया।  कोलकाता ने 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाए। इस दौरान  ओपनर शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 39 गेंद पर 65 रन बनाए।

Add your comment

Your email address will not be published.