मोदी का कांग्रेस पर वार इस बार कांग्रेस को जनता करें देश से बाहर

खबरें अभी तक। आज महाराष्ट्र के अहमदनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर वार किया है. पीएम ने लोगों से कांग्रेस को इस देश से हमेशा के लिए हटाने की अपील की है. पीएम मोदी ने इसी दौरान एक नारा भी दिया पीएम मोदी ने कहा ‘कांग्रेस हटाओ तभी देश में भ्रष्टाचार और घोटाले खत्म होंगे’ ‘कांग्रेस हटाओ तभी देश का विकास होगा’.

इसी दौरान मोदी ने शरद पवार पर बोलते हुए कहा कि कश्मीर में दो पीएम के मुद्दे पर शरद पवार चुप क्यों हैं? जबकि उनकी पार्टी के नाम में ‘राष्ट्रवादी’ है। शरद पवार को हो क्या गया है? आपने तो देश के नाम पर कांग्रेस छोड़ दी है।  पीएम मोदी ने अपनी सरकार के कामों का बखान करते हुए कहा कि आज स्वरोजगार के लिए करोड़ों युवा साथियों को बैंक से बिना गारंटी के लोन मिल रहा है तो उसके पीछे आपके वोट की ताकत है। गांव-गांव में सड़कें बन रही हैं, वर्षों से लटके रेलवे प्रोजेक्ट अगर आज पूरे हो रहे हैं तो इसके पीछे भी आपके वोट की ताकत है।

इसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते पांच साल में दुनिया ने भारत में एक ऐसी सरकार देखी है जो ‘जनभागीदार’ से चलती है एवं एक मजबूत निर्णय लेने वाली सरकार है.