जानिए अब तक इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्यों नहीं की शादी?

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को तो आप जानते ही होंगे. आपको बता दें कि इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है, आज हम जानेंगे कि ऐसी क्या वहज रही जो सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की. मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के कई अफेयर हो चुके हैं उनके अफेयर के चर्चे भी बहुत लंबे हैं.

Image result for बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन

इस सूची में प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, होटल ओनर संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम मौजूद हैं. अब आपको यह जानने की ललक होगी कि इतने सारे अफेयर होने के बाद भी सुष्मिता ने आज तक शादी क्यों नहीं की?

Image result for बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन

सुष्मिता के पहले अफेयर की बात करें तो सुष्मिता सेन का सबसे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ अफेयर था. लेकिन किसी कारणवश यह रिलेशन लंबा नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि इस ब्रेकअप से विक्रम भट्ट को गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्म हत्या की भी कोशिश की. उसके बाद भी सुष्मिता के कई अफेयर हुए लेकिन शायद उन्हें शादी के लायक कोई नजर नहीं आया या कोई और कारण है ये तो सुष्मिता ही बता सकती हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन दो बच्चों की सिंगल मां है. इन दिनों सुष्मिता सेन का अफेयर रोहमन शॉल से चल रहा है।

Image result for बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन