विपक्ष को शर्म आनी चाहिए जो एक देश में दो प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं- धर्मबीर सिंह

खबरें अभी तक। बीजेपा के सांसद धर्मबीर सिंह को पार्टी ने महेन्द्रगढ़ लोकसभा सीट से फिर से टिकट दे दिया है. टिकट मिलने के बाद सासंद धर्मबीर सिंह भिवानी महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की तोशाम विधानसभा के समर्थकों से रुबरु भी हुए और उनको चुनाव के लिए सतर्क भी किया. इसी दौरान सांसद ने कहा कि क्षेत्रिय मुद्दों का नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर पुरे देश में चुनाव होगा.

उन्होंने मोदी जी की तारिफ करते हुए कहा कि पिछली बार मोदी की लहर थी जो इस बार आंधी बनेगी. उन्होंने कहा कि वे लोकसभा क्षेत्र में 18 अप्रैल को अपना नामांकन भरेंगे. धर्मबीर ने कहा कि लोग जानते हैं कि देश मोदी के हाथों पर ही मजबूत है, मोदी ने देश को और मनोहर लाल ने प्रदेश को मजबूत बनाने का काम किया है.

इसी दौरान धर्मबीर ने विपक्ष के घोषणापत्र पर भी निशाना साधा और कहा कि विपक्ष को शर्म आनी चाहिए जो एक देश में दो प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं, वो देश की फौज को कमजोर करना चाहते हैं क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि वो सेना को मिली छुट को वापस लेंगे और फौज द्वारा बनाए गए देशद्रोह के मुकदमों को वापस लेंगें। कहा कि जो लोग देश को तोड़ने की बात करते हैं क्या वे देश का भला कर सकते हैं।