अनुराग ठाकुर को जनता इस बार सिखाएगी सबक – रामलाल ठाकुर

ख़बरें अभी तक । हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट हमीरपुर लोकसभा सीट के लिये कांग्रेस ने विधानसभा नयनादेवी के मौजूदा विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रामलाल ठाकुर पर हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाकर दांव खेला है।

बता दें कि हमीरपुर लोक सभा सीट से इससे पहले भी दो मर्तबा रामलाल ठाकुर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि बहुत कम अंतर से धूमल व चदेंल के ख़िलाफ़ रामलाल ठाकुर उस समय पराजित हो गए थे। कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने कहा है कि इस बार अनुराग ठाकुर को जनता जरूर सबक सिखाएगी। रामलाल ने कहा कि अब का चुनाव सिर्फ अनुराग ठाकुर से होगा।

रामलाल ठाकुर ने कहा की इस बार अनुराग ठाकुर से पिछले 15 साल का हिसाब  जनता  जरूर मांगेगी ,गत 15 साल से लगातार तीन बार हमीरपुर लोक सभा सीट से सांसद बनते रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर को जनता को जबाब देना होगा कि उन्होंने जनता से किये गए वायदों को कितना पूरा किया है।

हमीरपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि किरतपुर से नेरचौक फोरलेन का कार्य क्यों बंद पड़ा है। इसके साथ ही भानुपली -बिलासपुर रेलवे लाईन आज तक क्यों नहीं बन सकी है। इस बार जनता अनुराग ठाकुर से 15 साल का हिसाब जरूर लेगी।