खेसारी लाल यादव ने लगाए सपना चौधरी के गाने पर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

खबरें अभी तक। यूं तो इन दिनों भोजपुरी गानों ने फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही हलचल मचा रखी है और बात करें भोजपुरी एक्ट्रेस की तो उनके तो क्या कहने. आज हम बात करते हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की. भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल सपना चौधरी की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं.

Image result for खेसारी लाल यादव ने की सपना चौधरी की नकल, YouTube पर वायरल हुआ ये Video

खेसारी सपना चौधरी की तरह ही स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आए. आपको यह जानकर हैरानी होगी की खेसारी ने सपना की नकल किसी फिल्म कै दौरान नहीं बल्कि एक स्टेज शो के दौरान की है.  खेसारी लाल की जोड़ी काजल राघवानी के साथ देखी जाती है और इसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. लेकिन इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल काजल के साथ नहीं बल्कि सुरभी शर्मा के साथ ठुमके लगाते नजर आए.

Image result for सपना चौधरी

बात करें लोकसभा चुनावों की तो लोकसभा चुनावों में कुछ दिन ही शेष रह गए हैं जिसके चलते राजनीतिक हलचल भी बड़ गई है. इसी बीच हाल ही में भोजपुरी स्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है जिसके बाद खेसारी को लेकर भी ये माना जा रहा है कि खेसारी भी जल्द ही बीजेपी का हाथ थाम सकते हैं.

Image result for खेसारी लाल यादव सपना चौधरी