35 बिलियन डॉलर में होगा दुनिया का सबसे मंहगा तलाक  

ख़बरें अभी तक । देश विदेश में हम पति पत्नी के बीच में हो रहे तलाकों की ख़बरों को अकसर पड़ते रहते है, लेकिन जिस तलाक के बारें में हम आपको बताने जा रहे है वो कुछ अलग और अंचम्भित करने वाला है. जी हां हम आपको बता दें की जल्द ही दुनिया का सबसे महंगा तलाक होने जा रहा है. यह तलाक अमेजॉन के मालिक जेफ़ बेज़ोस और उनकी पत्नी मैकेंजी के बीच हो रहा है.

इस तलाक की कीमत लाखों करोड़ो में नहीं बल्कि अरबों में रुपए में है. यह तलाक 35 बिलियन डॉलर यानि 2420 अरब रुपए में होगा. बताया जा रहा है की जेफ़ बेज़ोस और उनकी पत्नी मैकेंजी के बीच तलाक पर सहमति बन गई है.

ख़ास बात यह है कि इस तलाक के बाद अमेज़ॉन कंपनी में मैकेंजी की हिस्सेदारी केवल चार प्रतिशत ही रह जाएगी. इसके साथ ही मैकेंजी ने ट्विटर पर डाली पोस्ट में यह भी साफ़ कर दिया है कि वह वाशिंगटन पोस्ट न्यूज़पेपर और स्पेस ट्रैवल फर्म ब्लू ओरिजिन में भी अपनी भागेदारी छोड़ देगी .

जेफ़ बेज़ोस और उनकी पत्नी मैकेंजी के बीच हो रहे सबसे महंगे तलाक ने लोगों को हैरान कर दिया है. बतातें चले कि इससे पहले दुनिया में अभी तक का महंगा तलाक 3.8 बिलियन डॉलर में अमरीका के अरबपति एलेक वाइल्डेनस्टाइन और उनकी पूर्व पत्नी जोसेलीन वाइल्डनेस्टीन के बीच में हुआ था. दुनिया के सबसे महंगे तालक के बारे में हर जगह पर खूब चर्चा हो रही है.