वायनाड सीट से राहुल आज भरेंगे नामांकन पत्र, प्रियंका गांधी भी रहेंगी मौजूद

खबरें अभी तक: खबरों के मुताबिक अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से आज सुबह 11 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। यह जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीतला ने दी। राहुल गांधी अपनी परंपरागत सीट अमेठी से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार नामांकन पत्र भरने के दौरान राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिये कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी भी वायनाड आ सकती हैं। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि राहुल गांधी अपना नामांकन पत्र भरने के लिये हेलीकॉप्टर से वायनाड के लिए रवाना होंगे। चेन्नीतला ने बुधवार को संवाददाताओं से भी बताया कि नामांकन पत्र भरने से पहले कल एक रोड शो किया जाएगा। जिसमें सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

इसके मद्देनजर मुकुल वासनिक, के. सी. वेणुगोपाल, मुल्लापली रामचन्द्रन और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता के. कुन्हालीकुट्टी इस आयोजन की तैयारियों के लिए कोझिकोड में मौजूद हैं। यात्रा को ध्यान में रखते हुए कोझिकोड और वायनाड में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष बुधवार शाम साढ़े आठ बजे आएंगे। बता दें कि राहुल गांधी अतिथिगृह में रुकेंगे और सुबह वायनाड के लिए रवाना होंगे।