राजनाथ सिंह ने किया अजय टम्टा के पक्ष में प्रचार कहा केंद्र में जिसकी सरकार हो वोट उसी को दें

खबरें अभी तक। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से उम्मीदवार अजय टम्टा के पक्ष में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज पिथौरागढ़ में एक चुनावी रैली की. इस रैली में अजय टम्टा को स्पोर्ट करने के लिए उत्तरांखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम के प्रारंभ में पिथौरागढ़ के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पिथौरागढ़ में पड़ने वाली ऊं पर्वत की तस्वीर भी भेंट की.

 गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़ में अल्मोड़ा लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार अजय टम्टा के पक्ष में चुनावी सभा की. इस दौरान उनके साथ सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत भी मौजूद रहे. चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पर्वतीय राज्य अपना विकास खुद नहीं कर सकते, इसके लिए ज़रूरी है कि जिस पार्टी की सरकार प्रदेश में हो, उसी दल की सरकार केन्द्र में भी बने. मुख्यमंत्री ने कहा कि नैनी-सैनी एयरपोर्ट से जल्द ही नियमित उड़ान शुरू हो जाएगी. अल्मोड़ा से बीजेपी उम्मीदवार अजय टम्टा ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांगे.

 

इसी दौरान अजय टम्टा ने भी नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मांगे. इसी दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि पर्वतीय राज्य अपना विकास खुद नहीं कर सकता है इसके लिए यह जरुरी है कि प्रदेश में जिस दल की सरकार हो उसी पार्टी की सरकार केंद्र में भी हो.