ड्रग ऑफिसर हत्याकांड: बेटी की हत्या को लेकर पिता का बयान आया सामने

खबरें अभी तक: पंजाब के खरड़ में वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी नेहा शौरी की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर उनके पिता कैप्टन कैलाश कुमार (रिटायर्ड) ने उच्च स्तरीय स्वतंत्र जांच की मांग की है। वहीं उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या प्लान्ड है। साथ ही बताया कि इसमें ड्रग माफिया का हाथ है

वहीं आपको बता दें कि नेहा शौरी के पिता कैप्टन कैलाश कुमार ने 1971 के भारत-पाकिस्तान जंग में अपनी बहादुरी दिखाई है। साथ ही ऑफिसर नेहा शौरी की हत्या पर बड़े भाई निशांत ने कहा कि है इसके पीछे ड्रग माफिया का हाथ है। निशांत ने कहा कि उनकी बहन एक ईमानदार ऑफिसर थीं। वह कभी किसी दबाव में नहीं आई।

इतना ही नही बल्कि स्वास्थ्य अधिकारी नेहा शौरी को गोली मारने वाले शख्स ने बाद में खुद को भी गोली मार ली थी। अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कहा कि अधिकारी नेहा शौरी खरड़ में दवा और खाद्य रासायनिक प्रयोगशाला में तैनात थीं और वह मोहाली और रोपड़ जिलों के लाइसेंस का काम संभालती थी।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी मोरिंडा में दवा की दुकान चलाता था। नेहा  ने 2009 में उसकी दुकान पर छापा मारा था। वहां से कथित रूप से नशीली दवाएं बरामद की थीं। इसके बाद नेहा ने उस दवा दुकान का लाइसेंस रद्द कर दिया था।