मोदी ने महागठबंधन को कहा ‘सराब’ तो सपा ने बताया मोदी सरकार को ‘सराब’ और ‘शराब’ में अंतर

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मेरठ दौरे के दौरान जहां बीजेपी द्वारा किए गए कामों को बताया तो वहीं दूसरी और विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. विपक्ष पर निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को ‘सराब’ शब्द की उपाधि दे दी. पीएम नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को ‘सराब’ शब्द की उपाधि दे डाली.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा के ‘स’, रालोद के ‘रा’ और बसपा के ‘ब’ को मिलाकर तीनों दलों के गठबंधन को ‘सराब’ बताते हुए कहा कि यह आपको (जनता को) बर्बाद कर देगा. पीएम मोदी के इस बयान के बाद विपक्ष का भी उन पर हमला होना शुरु हो गया है. पीएम के बयान के बाद सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी को ‘सराब’ और ‘शराब’ में फर्क बताते हुए ट्वीट कर लिखा कि हिंदुस्तान को नशा मुक्त बनाना है.

सपा प्रवक्ता ने इस ट्वीट के साथ फोटो साझा करते हुए नरेंद्र मोदी के ‘न’ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के ‘शा’ को मिलाते हुए दोनों की जोड़ी को ‘नशा’ बताया है. अखिलेश यादव ने बीजेपी को ‘सराब’ व ‘शराब’ में अंतर बताते हुए कहा कि वे लोग ‘सराब’ व ‘शराब’ में अंतर नहीं जानते जो नफरत के नशे को बढ़ावा देते हैं. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि ‘सराब’ को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह वह धुंधला सा सपना है जो भाजपा 5 साल से दिखा रही है.