सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की बात मैने सुनी थी लेकिन मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई- अशोक तंवर

खबरें अभी तक। गुरुग्राम के कमान सराय में प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और परिवहन यात्रा के विषय में बात करते हुए पूरी तैयारीयों के बारे में बताया. अशोक तंवर ने बताया कि इस यात्रा में किस तरह से कार्यकर्ता शामिल होंगे और कांग्रेस के दिग्गज नेता किन-किन जगहों में लोगों को संबोधित करेंगे. कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओं से सुझाव भी लिए.

सपना चौधरी के साथ मेरी कोई बात नहीं हुई-

इसी के चलते सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की बात को लेकर प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि सपना चौधरी के साथ मेरी कभी कोई बातचीत नहीं हुई मैने उनके कांग्रेस में शामिल होने की बात जरुर सुनी है, लेकिन हरियाण कांग्रेस में शामिल होने की सपना के साथ कभी कोई अप्रोच नहीं हुई.

हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने साधा बीजेपी पर निशाना-

परिवहन यात्रा के विषय में कार्यकर्ताओं से बात करने के साथ-साथ अशोक तंवर ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने देश को बांटने और तोड़ने का काम किया है. बीजेपी पर विकास के विषय में निशाना साधते हुए अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी ने विकास को भूलकर सिर्फ झूठे वादे किए हैं उसी का परिणाम है कि आज समाज का हर वर्ग बीजेपी की जन विरोधी नीतियों से परेशान हो गया है और परिवर्तन यात्रा के माध्यम से लोगों में जो उत्साह है उससे साफ है कि एक बार फिर लोग कांग्रेस को चाहते हैं.