लोकसभा चुनाव में राजगढ़ से लड़ना चाहते थे दिग्विजय, कमलनाथ ने सौंपी भोपाल की कमान

खबरें अभी तक। कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भोपाल से चुनाव लड़वाने का ऐलान किया है. आपको बता दें कि इस बात का ऐलान दोपहर में अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर दिया था जिसके बाद कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय ने कहा था कि वो राजगढ़ से चुनाव लड़ना चाहेंगे और आगे बोलते हुए कहा कि पार्टी जैसा चाहेगी वह उसका पालन करेगी.

वहीं दिग्विजय को भोपाल से लड़ाने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि दिग्विजय पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व दो बार मुख्यमंत्री रहे हैं आप राजगढ़ से लड़ें तो ये बात आप पर जंचती नहीं है, मैंने उनसे अनुरोध किया था कि आप भोपाल, जबलपुर या इंदौर से लड़ें उन्होंने कहा मैं इसपर सोचता हूं फिर उन्होंने मुझसे कहा आप ही फैसला कर लें तो मैंने फैसला कर लिया कि वो भोपाल से लड़ेंगे.’

वहीं इस मामले में दिग्विजय ने बोलते हुए कहा कि वैसे तो मैं 2020 तक राज्यसभा का सदस्य हूं, लेकिन फिर भी यदि पार्टी चाहती है कि मैं लोकसभा में जाऊं तो मेरी पहली प्राथमिकता राजगढ़ है जहां से मैं वोटर भी हूं, लेकिन उसके बावजूद भी मैंने मेरे पार्टी अध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस यानी कमलनाथजी से कहा है कि जहां पार्टी लड़ाना चाहेगी मैं वहां से लड़ लूंगा.