दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा बीजेपी सरकार के दौरान बेरोजगारी हाईएस्ट लेवल पर पहुंची है

खबरें अभी तक। बीजेपी के 5 साल के शासनकाल में पौने 5 करोड़ लोग बेरोजगार हुए हैं। 45 साल के बाद इन 5 सालों में बेरोजगारी हाईएस्ट लेवल पर पहुंच गई है। भाजपा ने अर्थव्यवस्था की रीढ़ तोड़ने का काम किया है। यह कहना है रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपेंद्र हुड्डा का। दीपेंद्र हुड्डा बहादुरगढ़ के जसौर खेड़ी गांव में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने नेशनल सैंपल सर्वे ऑफिस की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी के 5 साल के शासन काल में पौने पांच करोड़ लोग बेरोजगार हुए हैं।

दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि 45 साल के बाद इन 5 सालों में बेरोजगारी हाईएस्ट लेवल पर पहुंच गई है। हुड्डा ने बताया कि कल ही नेशनल सैंपल सर्वे ऑफिस की रिपोर्ट जारी हुई है। जिसमें यह खुलासा हुआ है। दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने अर्थव्यवस्था की रीढ़ तोड़ने का काम किया है।

उनका कहना है कि भाजपा सरकार झूठ और फूट की राजनीति करती है। पिछले 5 साल के कार्यकाल के दौरान बीजेपी ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र में एक भी नई फैक्ट्री एवं उद्योग स्थापित नहीं किया। जिससे लोगों को रोजगार मिल सके। दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को चुनौती देते हुए 2014 में किए गए वायदों पर वोट मांग कर दिखाने की बात कही है।

उनका कहना है कि बीजेपी सरकार विकास स्वामीनाथन, पेट्रोल और डीजल के दामों के मुद्दे पर वोट तक नहीं मांग सकती। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि रोहतक लोकसभा से भाजपा को बड़े अंतर से हराकर वे प्रदेश से बाहर करने का काम करेंगे और रोहतक लोकसभा सीट जीतकर चंडीगढ़ का रास्ता तैयार किया जाएगा।