प्रियंका की बोट यात्रा का आज अंतिम पड़ाव, जनता से अपिल ‘हो सके तो हमारे उम्मीदवार को जरुर जीताएं

खबरें अभी तक। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश के वाराणासी के दौरे पर हैं, जिस दौरान वह उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान करने की कोशिश कर रही हैं. तो दूसरी ओर प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है. बता दें कि इस समय प्रियंका गांधी नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं.

Image result for प्रियंका की बोट यात्रा के दौरान बीजेपी पर जमकर किया निशाना

प्रियंका गांधी ने अपनी इस यात्रा के दौरान लगातार बीजेपी पर निशाना साधा और कई मंदिरों में पूजा-अर्चना भी की. आपको याद दिला दें कि प्रियंका गांधी की 140 किमी. की बोट यात्रा जो सोमवार को शुरु हुई थी उस यात्रा का आज आखिरि पड़ाव है. इसी के चलते प्रियंका गांधी ने आज होने वाले होली-मिलन समारोह के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया है.

Image result for प्रियंका की बोट यात्रा के दौरान बीजेपी पर जमकर किया निशाना

प्रियंका गांधी वाड्र ने वाराणसी में अपने भाषण के दौरान कहा कि बीजेपी ने देश में जनता को प्रताड़ित किया है. प्रियंका ने आगे बोलते हुए कहा कि जो भी प्रधानमंत्री के खिलाफ आवाज उठाता है उसे मारा जाता है. वहीं मजदूरों और किसानों की बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार ने मजदूरों व किसानों के लिए कुछ भी काम नहीं किया है. जनता से अपील करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर हो सके तो हमारे उम्मीदवार को वाराणसी से जरूर जिताएं.

Related image