आसमान छूते दीपिका के सितारें

ख़बरें अभी तक। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के उन सितारों में से है जिन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया है। दीपिका की प्रतिष्ठा में लगातार इजाफा हो रहा है। हाल ही में दीपिका जहां वोग इंटरनेशनल के कवर पेज की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आई थी, वहीं उन्होंने मैडम तुसाद में अपने स्टैच्यू ऑफ पर्पज का अनावरण किया। दीपिका लंबे समय से मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने में भी सक्रिय रही हैं और अभिनेत्री ने अपना वैक्स स्टेचू भी अपनी इसी पहल के प्रति समर्पित किया है, इसलिए इसे स्टैच्यू ऑफ पर्पस नाम दिया गया है।

अप्रैल महीने के वोग इंटरनेशनल कवर में 14 देशों से 14 सुपरस्टार इस मैगज़ीन की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण अमेरिका की सबसे बड़े स्टार स्कारलेट जोहानसन और दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी स्टार बे डोना के साथ नज़र आ रही है। बॉक्स ऑफिस की रानी और बॉलीवुड की अभिनेत्री को न केवल भारत में प्यार और प्रशंसा प्राप्त हुई है बल्कि ग्लोबल स्तर पर भी अपने आकर्षण का जादू बिखेरने में क़ामयाबी मिली है। दुनिया भर में अभिनेत्री के अनगिनत प्रशंसकों को जहन में रखते हुए, स्टैच्यू ऑफ पर्पज में दीपिका को खूबसूरत लुक में पेश किया गया है।
अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गई हैं। एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर निर्विवाद रूप से 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की कई फिल्मों की क्वीन हैं।