भद्दी टिप्पणी के लिए सुभाष बराला और बीजेपी को मांगनी चाहिए माफी- दिग्विजय चौटाला

खबरें अभी तक। जहां चुनावों के कुछ ही दिन शेष रह गए हैं तो ऐसे में पार्टियों के नेता अपने बोल-चाल के तरिके को और भी ज्यादा बदत्तर बनाते जा रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने ओम प्रकाश चौटाला के विषय में टिप्पणी कि तो इनेलो पार्टी के किसी भी नेता ने सुभाष बराला से कोई सवाल नहीं किया लेकिन ओपी चौटाला के पोते को सुभाष बराला की यह बात कतई पसंद नहीं आई.

दरअसल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के गठबंधन के प्रस्ताव वाली चीट्ठी फाड़कर कूड़ेदान में डाल दी है. दिग्विजय ने जहां सुभाष बराला के इस बयान की निंदा की तो वहीं दूसरी और सुभाष बराला को चेतावनी देते हुए कहा कि सुभाष बराला को यह ध्यान में रखना चाहिए कि वे 5 बार मुख्यमंत्री रहे और 84 साल के बुजुर्ग चौधरी ओम प्रकाश चौटाला के बारे में ओछी बात कर रहे हैं. दिग्विजय ने कहा कि इस भद्दी टिप्पणी के लीए सुभाष बराला और भारतीय जनता पार्टी को तुरंत माफी मांगनी चाहिए.

वहीं दिग्विजय ने इनेलो के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो के किसी भी नेता में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह उनकी आलोचना करें, लगता है इनेलो फिर से मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं.