मायावती का ट्वीट: कांग्रेस यूपी में भी पूरी तरह से स्वतंत्र

खबरें अभी तक: लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। सभी पार्टियां अपनी अपनी रणनीतियां तैयार करने में व्यस्त है। इसी के चलते हर दिन के साथ पार्टी और नेताओं की क्रिया-प्रतिक्रिया सियासती हलचल बढाते रहते हैं। इसी के मद्देनजर मायावती ने कांग्रेस के रिटर्न गिफ्ट का बहिष्कार किया है। बता दें कि कांग्रेस ने कल प्रेस कांफ्रेस कर यूपी की सात सीटों पर गठबंधन के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारने का एलान किया था।

इसके पलटवार में आज मायावती ने ट्वीट कर कहा कांग्रेस यूपी में भी पूरी तरह से स्वतंत्र है कि वह यहां की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े आर्थात हमारा यहां बना गठबंधन अकेले बीजेपी को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। कांग्रेस जबरदस्ती यूपी में गठबंधन हेतु 7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये।

वहीं एक दूसरे ट्वीट में मायावती ने कहा कि बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आये दिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आयें।