लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने शुरू की कसरत, लखविंदर राणा ने ली जिला कांग्रेस की बैठक

ख़बरें अभी तक। लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही कांग्रेस ने भी जीत की कसरत शुरू कर दी है। ऊना जिला कांग्रेस के प्रभारी एवं नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा ने नवनियुक्त जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ली। बैठक में लखविंदर राणा ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों में जीत के टिप्स दिए वहीँ कार्यकर्ताओ से केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाने का आह्वान किया। लखविंदर राणा ने माना कि अभी तक कांग्रेस सक्रिय नहीं थी वहीँ राणा ने दावा किया कि प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद कांग्रेस हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय दिखेगी।

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने भी बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनावों से पहले जिला कांग्रेस में बदलाव के बाद आज ऊना कांग्रेस की पहली बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में ऊना कांग्रेस के प्रभारी एवं नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश पराशर ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के मंत्र दिए। राणा ने कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस की पिछली सरकारों के कार्यों को जन-जन के बीच ले जाने का आह्वान किया। लखविंदर राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए ही प्रदेश से लेकर बूथ स्तर की बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। राणा ने कहा कि इन बैठकों के जरिये कार्यकर्ताओं को एक्टिव किया जा रहा है ताकि लोकसभा चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके।

वहीं अब तक भाजपा की कांग्रेस से अधिक सक्रियता पर होने वाले नुक्सान के सवाल का जबाब देते हुए लखविंदर राणा ने कहा कि मौजूदा समय में भाजपा के सांसद थे जिस कारण उनकी सक्रियता ज्यादा दिखाई दी है। राणा ने दावा किया कि प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस भी सक्रिय नजर आएगी।