कपिल ने अपनी शादी को लेकर खोले ऐसे राज कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप

खबरें अभी तक: कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लेकर हाल ही में एक दिलचस्प खुलासा किया है। कपिल ने बताया कि उनकी शादी में इतनी देर क्यों हुई थी। आपको बता दें कि कपिल ने यह खुलासा अपने शो के होली स्पेशल एपिसोड में किया है।

होली स्पेशल एपिसोड में तीन हास्य कवि अंजुम रहबर, अरुण जैमिनी और प्रदीप चौबे मेहमान के तौर पर शामिल हुए हैं। हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। जिसमें कपिल अपनी शादी का क़िस्सा सुनाते देख रहे हैं। कपिल कहते हैं जब मैं किसी लड़की को देखने जाता था  तो उसके माता-पिता पूछते थे करते क्या हो। मैं कहता था कि कॉमेडी करता हूं। इस पर लड़की के माता-पिता पूछते थे कि वो तो ठीक है हंसना-हंसाना चाहिए।  लेकिन पैसा कमाने के लिए काम क्या करते हो।

कपिल ने बताया कि इसी कारण से वो रिजेक्ट कर दिये जाते थे। सभी को लगता था कि वो हास्य कला से रोज़ी रोटी नहीं कमा सकते है। इस पर सभी दर्शक और कवि हंसने लगते हैं। कपिल फिर कवियों से पूछते हैं कि आपको भी क्या शादी के लिए बैंक बैलेंस दिखाना पड़ा था। इस पर कविगण अनोखे जबाव में बोलते हैं। अरुण जैमिनी कहते हैं कि मेरी सास तो आज भी मुझसे पूछती हैं कि मेरे करियर के बारे में रिश्तेदारों को क्या बताना है। वो यह बात हजम नहीं कर पा रही हैं कि मैं कविताएं लिखकर पैसे कमाता हूं।