हुआवे होली सेल 18 मार्च से शुरू ये होगी टॉप डील्स

खबरें अभी तक: देश में होली का दिन नजदीक आ रहा है। इसी के चलते बड़ी टेक कंपनियां भी होली के खास मौके पर अपने सेल का आयोजन कर रही हैं। चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei ने ‘हुआवे कलरफुल सेल’ की घोषणा की है। इस सेल के दौरान कंपनियां प्रीमियम और मिड-रेंज स्मार्टफोन्स-वियरेबल्स पर ऑफर्स दिया जा रहा है। हुआवे दुनिया की तीन बड़ी टेक कंपनियों में शूमार है।

बता दें सेल का लाभ ग्राहक अमेजन की वेबसाइट पर उठा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक सेल 18 मार्च से शुरू होगी और 22 मार्च तक जारी रहेगी। ऑफर्स की बात करें तो Huawei का Mate 20 Pro स्मार्टफोन फिलहाल बाजार में बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में से एक है। इसमें प्रीमियम डिजाइन के अलावा प्रीमिमय फीचर्स भी एड किए गए हैं। हुआवे कलरफुल सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को 64,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। साथ ही यहां 3,999 रुपये की कीतम वाला हुआवे का 15W का फास्ट वायरलेस चार्जर भी मौजूद है।

Huawei Watch GT ये कंपनी का नया स्मार्टवॉच है। जिसे देश में ऐपल Watch Series 4 और सैमसंग Galaxy Watch से मुकाबले में उतारा गया है। इसके स्पोर्ट्स एडिशन को 15,990 रुपये में और क्लासिल एडिशन को 16,990 रुपये में दिया गया है। इसके साथ शुरुआती ग्राहकों को 2,999 रुपये की कीमत वाला Huawei Sport BT AM61 ईयरफोन फ्री में प्राप्त होगा। साथ ही बता दें कि इस डिवाइस के साथ 9 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन प्राप्त होगा।

वहीं Huawei Y9 (2019) ये एक इंटरटेनमेंट सेंट्रिक स्मार्टफोन है। जिसमें 6.5-इंच LCD डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर Kirin 710 चिपसेट, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलता है। इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए 15,990 रुपये में दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं इसके रियर में भी डुअल कैमरा दिया गया है। जिसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है।

इसके साथ ग्राहकों को 2,990 रुपये की कीमत वाला Boat ROCKERZ 255 ब्लूटूथ ईयरफोन फ्री दिया जाएगा। साथ ही 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ ग्राहकों के हिस्से आएगा।