चौकीदार ही चोर हैं पर पीएम मोदी का ब़डा ट्वीट

खबरें अभी तक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खुद को चौकीदार बताते हुए ट्वीट किया है। ट्वीट में पीएम ने कहा कि न सिर्फ मैं बल्कि इस देश का हर नागरिक चौकीदार है। वहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि आपका चौकीदार देश की सेवा कर रहा है। देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है।

अपने हैंडल से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कहा देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ जंग लड़ रहा है वह चौकीदार ही कहलाता है। देश को आगे बढाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है। मैं अकेला नहीं हूं। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा आज देश का हर नागरिक कह रहा है कि मैं भी चौकीदार हूं। पीएम ने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है #MainBhiChowkidar।

वहीं आपको बता दें कि ट्वीट के साथ पीएम ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में देश के अलग अलग राज्यों के लोगों को दर्शाया गया है। वीडियो में पीएम मोदी की योजनाओं का गान किया गया है। आपको बात दें कि  कि कुछ महीने पहले पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते खुद को चौकीदार बताया था। पीएम के इस बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर राफेल डील के बहाने निशाना साधाल था।