प्रदेश फिर हुआ शर्मसार, पानीपत में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

ख़बरें अभी तक। हरियाणा प्रदेश एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. पानीपत में करीब तीन साल की बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद बच्ची की मौत हो गई.

यह घटना को पड़ोसी ने ही अंजाम दिया. वारदात में पड़ोसी ने पहले तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद लोग गुस्से में हैं. गुस्साए लोगों और मृतक बच्ची के परिजनों ने सनोली रोड जाम किया. इस वारदात के बाद लोगों के भड़के गुस्से को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

जानकारी के अनुसार बच्ची दोपहर 12 बजे घर के बाहर खेल रही थी और उसके बाद से ही वह गायब थी. परिजनों ने जब तलाश शुरू की तो बच्ची की मां ढूंढ़ते-ढूंढ़ते पड़ोस में रहने वाले आरोपी रमेश के कमरे में पहुंची. रमेश बेड पर नशे में धुत पड़ा था. बच्ची की मां के पूछने पर राजेश ने बताया की बच्ची उसके पास नहीं आई.

करीब आधे घंटे के बाद बच्ची की मां को राजेश पर शक हुआ. वह दोबारा पड़ोसी के साथ राजेश के कमरे पर पहुंची और कमरा खोलने के लिए कहा, पहले तो राजेश ने मना कर दिया उसके बाद दरवाजा खोलकर बोला चैक कर लो बची यहां नहीं है.

वहीं पड़ोसी की नज़र बेड के नीचे पड़ी और बच्ची का शव दिखाई दिया. पड़ोसी ने यह देख शोर मचाना शुरू कर दिया इतने में आरोपी युवक राजेश मौका पाकर फरार हो गया था.उसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

Add your comment

Your email address will not be published.