बीजेडी सांसद का पार्टी से इस्तीफा कहा ‘पार्टी ने मेरे साथ धोखा किया’

खबरें अभी तक। चुनावी शंखनाद होने के बाद पार्टियां मतदाताओं के नामों की सूची जारी करने में लगी हुई है. सूची में अपना नाम न पाकर कई उम्मीदवार पार्टी से नाराजगी जता रहे हैं तो कुछ पार्टी को धमकीयां तक देने लगे हैं, इसी कड़ी में ओडीशा में बीजेडी को भी एक बड़ा झटका लग गया है.

आपको बता दें कि बीजेडी लोकसभा सदस्य बालभद्र माझी ने गुरूवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. माझी ने अपना त्यागपत्र सौंपने के बाद कहा कि वह मुख्यमंत्री और बीजेडी अध्यक्ष नवीन पटनायक से नहीं मिल पाए इसलिए उन्होंने पार्टी प्रमुख के राजनीतिक सचिव को त्यागपत्र सौंपा. माझी ने बताया कि उन्होंने बीजेडी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

उनका कहना है कि उन्हें नजरअंदाज किया गया और धोका दिया गया है. माझी ने कहा कि मुझे लगता है कि पार्टी को अब मेरी जरुरत नहीं है. पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक को संबोधित करते हुए माझी ने कहा कि आपके और मेरे बीच एक खाई पैदा हो गई है, शायद ये ऐसे व्यक्तियों द्वार पैदा कि गई है जो मेरी उपलब्धियों से जलते हैं. वहीं दूसरी ओर जब माझी से किसी अन्य पार्टी में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी इस बारे में कुछ सोचा नहीं है.

Add your comment

Your email address will not be published.