लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक्शन मोड़ में भाजपा, चुनाव कमेटियों का हुआ गठन

ख़बरें अभी तक। लोकसभा चुनावों के लिए एक्शन मोड़ में भाजपा, चुनाव कमेटियों का किया गया गठन। अध्यक्ष सतपाल सती, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित प्रदेश महामंत्री संगठन पवन राणा और प्रदेश पदाधिकारी भी रहे मौज़ूद। हर लोकसभा क्षेत्र में किया जाना है इस तरह को कमेटियों का गठन, लोकसकभा चुनाव को फ्रंट फुट ओर लड़ेगी भाजपा।

लोकसभा चुनावों के लिये प्रदेश भाजपा ने संगठनात्मक तैयारियों में तेज़ी लानी शुरू कर दी है। भाजपा प्रदेश नेतृत्व बैठकों के साथ कार्यकर्ताओं को चुनावी कामकाज समझाने में जुट गई है।

प्रदेश कार्यलयके प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के साथ मुख्यमंत्री भी इस महत्वपूर्ण बैठक में मौज़ूद रहे। प्रदेश भर में कमेटियों का गठन किया जाना है और इन्हीं कमेटियों को चुनाव जीतने का आधार बनाया जाना है।

प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने सभी लोकसभा कमेटियों के ज़रिए ही संगठन के काम काज को आगे बढ़ाया जाना है और मतदात्ताओं के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया जाना है।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी केंलिये रवाना ही गए। मंडी में भी इसी तरह की बैठकों का आयोजन किया जाना है और सीएम इस बैठक में शिरकत करेंगे।