बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए पीएम मोदी का चुनावी ट्वीट

खबरें अभी तक: देश में जल्द ही 17वीं लोकसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। ऐसे में दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में होने वाले चुनावों में सरकारों के सामने ये चुनौती रहती है कि कैसे देश में मतदान प्रतिशत को कैसे बढ़ाया जाए। इसी के चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे बढ़ाने के लिए एक अनोखी मुहिम शुरूआत की है। इसके मद्देनजर पीएम मोदी ने देश के जाने माने चेहरों को ट्विटर पर टैग करते हुए उनसे लोगों के बीच जागरुकता फैलाने की अपील की है। इसके चलते पीएम मोदी ने बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज को टैग करते हुए अपील की है।

बता दें कि पीएम ने ट्वीट में लिखा है कि  दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से मैं अनुरोध करता हूं कि वो लोगों से अपील करें की इन लोकसभा चुनावों में नागरिक बड़ी संख्या में वोट करने के लिए आगे आएं। आप जाने माने चेहरें हैं जिनके काम को न जाने कितने लोग पसंद करते हैं। मुझे यकीन है कि आपकी अपील से लोगों पर एक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

केवल युवा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को ही नहीं बल्कि पीएम मोदी ने लता मंगेशकर को भी टैग किया है। उन्होंने लिखा, जब लता दीदी कुछ कहती हैं तो देश उनकी बात नोटिस करता है। पीएम मोदी ने भूमि पेडनेकर को भी टैग किया है। भूमि के साथ इस ट्वीट में पीएम मोदी ने अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना को भी टैग किया है। इसमें उन्होंने लिखा, एक वोट की ताकत बहुत ज्यादा है और हमें इसके लिए जागरुकता फैलाने की जरूरत है। थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए।