लम्बे वक्त बाद फिर साथ नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी

खबरें अभी तक: बीते मंगलवार को मुम्बई में करन जौहर की मोस्ट अवेटेड मल्टी स्टारर फ़िल्म ‘कलंक’ का टीजर लॉन्च किया गया है। इस दौरान माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और करन जौहर समेत फ़िल्म की पूरी टीम यहां मौजूद रही। वहीं इस दौरान स्टार्स ने ख़ूब मस्ती भी की और मीडिया के साथ सवाल जवाब का सेशन भी  हुआ। इवेंट में जब संजय दत्त से मीडिया ने पूछा कि ऐसा कोई कलंक जिसे वह मिटाना चाहते हो। जिसके जवाब में संजय दत्त ने कहा कि हां मेरे माथे पर भी एक कलंक था लेकिन अब वह अब मिट चुका है।

संजय दत्त का इस कलंक से इशारा टाडा केस की जेल और सज़ा से जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं आपको बता दे संजय दत्त को 1993 में टाडा केस में ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से अवैध हथियार घर पर रखने और नष्ट करने का दोषी माना गया था। जिसके चलतें संजय दत्त कई बार जेल गए और ज़मानत पर बाहर भी आए।जिसमे आखिर में सुप्रीम कोर्ट ने साल 2013 में टाडा अदालत के फ़ैसले को सही ठहराते हुए संजय दत्त को पांच साल की सज़ा सुनाई थी। संजय दत्त उस सज़ा को काटकर अब लगातार बॉलीवुड की फ़िल्मों में काम कर रहे हैं।

वहीं जल्द ही संजय दत्त पर्दे पर बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित लम्बे क्त के बाद एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले है इस फ़िल्म में माधुरी और संजय दत्त के साथ-साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य राय कपूर भी नज़र आएंगे।

Add your comment

Your email address will not be published.