प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी का ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

खबरें अभी तक: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी प्रेग्नेंट हैं बता दें कि वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। समीरा रेड्डी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में समीरा ने अपने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। वहीं इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। जिसके चलते अब गर्भवती अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने शरीर को लेकर शर्मिंदा महसूस कराने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि हर महिला अभिनेत्री करीना कपूर खान की तरह नहीं हो सकती है।

आपको बता दें कि गर्भावस्था के चलते ट्रोलिंग और शरीर को लेकर शर्मिंदा महसूस कराने के बारे में समीरा ने कहा कि मैं ट्रोलर्स से एक सवाल पूछना चाहती हूं..आप लोग कहां से आए हैं? आपको भी आपकी मां ने जन्म दिया है। जब आपने जन्म लिया तो क्या उस समय आपकी मां बहुत हॉट दिखती थीं? यह शर्मिदगी की बात है। यह एक स्वभाविक प्रक्रिया है और यह बहुत खूबसूरत व अद्भुत है।

उन्होंने  इस दौरान  जवाब मे कहा कि जहां करीना की तरह सेक्सी महिलाएं भी होती हैं। जो कि बच्चे के जन्म के बाद भी हॉट दिखती है। वहीं मेरी जैसी महिलाएं भी हैं।  जिन्हें शेप में आने में समय लगता है। वहीं मुझे पहले बच्चे के जन्म के बाद शेप में आने में समय लगा और शायद दूसरे में भी समय लगेगा।

Add your comment

Your email address will not be published.