‘द कपिल शर्मा शो’ में जल्द देखने को मिलेगा देशभक्ति का अनोखा नजारा

खबरें अभी तक: जल्द ही कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कॉमेडी के साथ देशभक्ति का भी अविश्वसनीय नजारा देखने को मिलेगा। द कपिल शर्मा शो पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘केसरी’ को प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। बता दें कि ये एपिसोड देश के जवानों का समर्पित किया गया है।

हाल हीमें सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शो का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक आ.ए.एफ जवान अपनी पत्नी के लिए ‘पल-पल दिल के पास’ गाना गा रहे हैं। साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि जब भी आप यूनिफार्म में किसी जवान को देखें तो उसे सैल्यूट जरूर करें। वहीं कपिल शर्मा ने भी कहा कि आप लोग हमारे लिए जो करते हैं उसका कर्ज हम कभी नहीं चुका सकते हैं।

आपको बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार ‘केसरी’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म वर्ष 1897 के ऐतिहासिक ‘सारागढ़ी युद्ध’ पर आधारित है। बताया जाता हैं कि केसरी को भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है। इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी की थी। इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी।

Add your comment

Your email address will not be published.