Realme 3 की पहली सेल भारत में शुरू जानिए कैसे मिलेगी खरीद पर छूट

खबरें अभी तक: रियलमी 3 स्मार्टफोन आज पूरी तरह से पहली बार भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। रियलमी 3 दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। जिसमें 3जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। दोनों फोन की कीमत 8,999 रुपये और 10,999 रुपये है। आपको बता दें कि सेल का फायदा ये है कि यूजर्स अगर HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदते हैं तो उन्हें 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा तो वहीं ईएमआई भी 299 रुपये प्रति महीने हो जाएगी।

वहीं फोन में 12nm 2.1Ghz का ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिलियो P70 प्रोसेसर भी लगा है। फोन कलरओएस v6.0 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम चलता है। वहीं स्टोरेज की बात करें तो माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते है। फोन में 4230mAh की बैटरी दी गई है। बता दें कि फोन में फास्ट चार्ज सपोर्ट नहीं दिया गया है।

फोन 6.2 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन में नया यूनिबॉडी डिजाइन है जोकि पहले के रियलमी फोन में देखा जा चुका है।

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो 13 और 2 मेगापिक्सल के साथ उपलब्ध है। साथ ही इमेज की क्वालिटी और बेहतरीन बनाने के लिए फोन में PDAF फास्ट फोक्सिंग, 5P लेंस, हायब्रिड HDR और पोट्रेट मोड की सुविधा दी जा रही है। फोन में नाइटस्केप और क्रोमा बूस्ट जैसे फीचर्स को भी एड किया गया है।

सेल्फी के शौकीनों के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का एआई कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा एआई ब्यूटिफिकेशन, HDR और AI फेशियल अनलॉक फीचर्स के साथ उपलब्ध है। फोन में यूजर्स 720p, 1080p के वीडियो को 30fp पर शूट कर सकते है।

 

Add your comment

Your email address will not be published.