अर्जुन कपूर संग शादी को लेकर पहली बार खुलकर बोली मलाइका

खबरें अभी तक: हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरों के बीच इस पर एक्ट्रेस का प्रतिक्रिया सामने आई है। बता दें कि एक इंटरव्यू में पहुंची मलाइका अरोड़ा ने इसके बारे में खुलकर बात की है।फिल्म कम्पेनियन को दिए इंटरव्यू में जब मलाइका अरोड़ा से उनकी क्रिश्चियन वेडिंग के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सारी खबरें मीडिया की बनाई हुई हैं और इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

View this post on Instagram

Happy Sunday from mine to urs 🌺🌺

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका ने साफ साफ कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है ये सब मीडिया की बनाई हुई बाते हैं ।साथ ही कहा कि इसके लिए मीडिया जिम्मेदार है। शादी की खबरों में बस यही कहना चाहूंगी कि ये सब मीडिया का किया धरा है। जब मलाइका से अर्जुन कपूर संग रिश्ते से जुड़े सवाल पुछे गए तो उन्होने जवाम में कहा कि मुझे लगता है कि हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत होती है और अपने लिए प्यार तलाशना होता है।

हमें कम्पेनियनशिप चाहिए होती है जिससे हम सामने वाले शख्स से कनेक्शन महसूस कर पाए। अगर आपको ऐसा कोई मिल गया है तो आप बेहद खुशकिस्मत हैं। वहीं आगे कहा कि अगर कोई कर सकता है तो वो बेहद लकी हैं कि उन्हें अपने लिए खुशी ढूंढने का दूसरा चांस मिला है। वहीं पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि मलाइका और अर्जुन अगले महीने शादी कर सकते हैं। खबरों की मानें तो दोनों ईसाई रीति रिवाजों से शादी रचाएंगे।

Add your comment

Your email address will not be published.