हिमाचल: बद्दी में बीजेपी की बैठक शुरु,उम्मीदवारों को लेकर हो सकता है फैसला

ख़बरें अभी तक: उपमंडल नालागढ़ के तहत बद्दी के भुड़ में स्थित एक निजी होटल में भाजपा कोर कमेटी की दो दिवसीय बैठक शुरू हो गई है। कोर कमेटी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में हो रही है। बैठक में प्रदेश के भाजपा के दिग्गज नेता भाग ले रहे हैं बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद वीरेंद्र कश्यप, सांसद शांता कुमार, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रभारी मंगल पांडे और अन्य नामदार नेता कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए हैं।

इस दो दिवसीय बैठक में भाजपा आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर जहां विस्तार से चर्चा करेगी, वहीं प्रदेश की चारों संसदीय सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर भी बातचीत होगी। बताया जा रहा है कि कोर कमेटी में भाजपा की चारों सीटों से उम्मीदवारों के नाम तय करके उन्हें संसदीय बोर्ड को भेजा जाएगा।

बैठक में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में जहां भाजपा पूरे देश में 405 का लक्ष्य लेकर चल रहा है,वहीं हिमाचल में भी बीजेपी चारों सीटों पर विजयी होने का लक्ष्य लेकर चल रही हैं। उन्होंने कहा है कि 2014 में भी भाजपा ने प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज की थी और इस बार भी चारों की चारों सीटों पर जीत दर्ज करके केंद्र में मोदी की सरकार बनाने वाले हैं।