Redmi 7 भारत में होगा लॉन्च जानिए क्या होगी कीमत

खबरें अभी तक: Xiaomi फिर से बजट रेंज का स्मार्टफोन Redmi 7 जल्द लॉन्च कर सकता है।बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह ही सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया था। हाल ही में  इस स्मार्टफोन के बारे में एक और नई जानकारी सामने आई है। Redmi 7  स्मार्टफोन को 18 मार्च को लॉन्च किये जाने की संभावना है। यह जानकारी कंपनी के सीईओ Lei Jun के सोशल मीडिया पोस्ट से मिली है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन की कीमत के बारे में Lei Jun ने जनवरी में ही दे दी थी। इस फोन को चीन में 700 या 800 युआन की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Lei Jun ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo के जरिए इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में भी हिंट दिया है। TENAA लिस्टिंग के तहत Redmi 7 में 6.26 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर M1810F6LE के नाम से स्पॉट किया गया है। साथ ही फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध हो सकता है।

साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसका बेस वेरिएंट 2GB में आ सकता है। वहीं फोन 3GB या 4GB वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके पिछले वेरिएंट की बात करें तो Redmi 6 में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन 3,000 एमएएच बैटरी और 3GB रैम एवं 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जाने की संभावना है। जिसका प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

Add your comment

Your email address will not be published.