स्मार्टफोन Vivo V15 जल्द होगा भारत में लॉन्च

खबरें अभी तक: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo F11 Pro हाल ही में लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की पहली सेल 15 मार्च को आयोजित की जानी है। हाल में आप इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं आपको बता दें कि  Vivo भी अपना एक और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo V15 भारत में लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में थाइलैंड में लॉन्च किया गया है। Vivo ने पिछले महीने Vivo V15 Pro को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Vivo V15 के कई फीचर्स Vivo V15 Pro से मिलते-जुलते हैं।

वहीं थाइलैंड में लॉन्च हुए Vivo V15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो P70 सिस्टम ऑन चिप (एसओसी) प्रोसेसर भी एड किया गया है। फोन 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट और ड्यूल 4G सिम स्लॉट भी एड किया गया है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स उपलब्ध है। फोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन का फिंगरप्रिटं स्कैनर बैक में दिया गया है। इसे भारत में 22,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किये जाने की संभावना है।

Add your comment

Your email address will not be published.