बीजेपी चुनाव के लिए है पूरी तरह तैयार: केशव प्रसाद मौर्य

खबरें अबी तक: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाषण के दौरान महावन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार भी 2014 के समान ही बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।साथ ही कहा कि विपक्ष के लिये चुनाव में अपना अस्तित्व बचाना मुश्किल हो जाएगा।बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य यहां महावन में यमुना किनारे रमण रेती स्थित कृष्ण उदासीन आश्रम में आयोजित होली कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। वार्ता के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गत पांच वर्षों के अपने काम के दम पर पार्टी चुनाव में उतरेगी और भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।

भाषण के दौरान उन्होंने आगे कहा कि आप बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इफेक्ट पर भरोसा रखिए। विपक्ष के लिए इस चुनाव में अपना अस्तित्व बचाना मुश्किल हो जाएगा। वहीं बता दें कि चुनाव आयोग ने 17वीं लोकसभा के लिए चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया हैं। इसके मद्देनजर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये समर नहीं महासमर है।

सीएम योगी ने इसकी तुलना करते हुए कहा कि  विकास बनाम विनाश से करते हुए कहा कि बीजेपी 74 से ज्यादा सीटों के अपने लक्ष्य को पूरा करेगी। योगी आदित्यनाथ ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि बीजेपी अमेठी और आजमगढ़ पर भी कब्जा करेगी। उन्होंने एसपी बीएसपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों दल भ्रष्टाचार के जीते जागते नमूने हैं।