कुछ इस अंदाज में नजर आई सेक्रेड गेम्स की सुपरस्टार कुक्कू

खबरें अभी तक: वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की अभिनेत्री कुब्रा सैत हाल ही में प्रिया मलिक और गायिका बियांका गोम्स के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। ये तीनों ‘से इट इन ब्लैक अंड व्हाइट’ में साथ आई हैं। ये म्यूजिक वीडियो लैंगिक समानता को बढ़ावा देता है।आपको बता दें कि प्रिया मलिक सेक्रेड गेम्स में कुक्कू के रोल से चर्चा में आई थीं।

आपको बता दें कि एक बयान में कहा गया कि वीडियो के लिए इन लोगों ने ब्लैक एंड व्हाइट गेट-टु-गेदर्स के साथ सहयोग किया है।गौरतबल है कि ये शराब कंपनी डियाजियो इंडिया द्वारा वैश्विकस्तर पहल का हिस्सा है।इसका मकसद मार्केटिंग में समावेश को बढ़ावा देना है। इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट समीरा अब्बास खान ने द्वारा किया गया है। कुब्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया लिखा आइए  इस महिला दिवस पर साथ आएं और जश्न मनाना शुरू करें।

साथ ही आपको बता दें कि वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन काफी लोकप्रिय रहा था।पिछले साल इसके दूसरे सीजन की भी आधिकारिक घोषणा कर दी थी। क्राइम ड्राम की वेब सीरीज सेक्रेड गेम के दूसरे सीजन में अभिनेता सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के रूप में वापस से नजर आएंगे।