कैसा रहेगा आज का दिऩ, जानिए अपना राशिफल

 

वृष

वृषभ राशि के लोगों से आज अनजाने में कोई गलत कार्य कर सकते हैं जिसमें काफी नुकसान की संभावनाएं हैं. नौकरी में ट्रांस्फर या प्रमोशन का योग बन सकता है. आज कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है

 

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को परिवार की कलह के कारण तनाव का सामना करना पड़ सकता है. समाजिक कार्यों में यश की प्राप्ति होगी. कारोबार में जीवनसाथी का समर्थन और सहयोग मिलेगा. धन लाभ की संभावना है.

 

कर्क

कर्क राशि के लोग कारोबार में सही निर्णय लेंगे. कारोबार, व्यापार में लाभ देने वाले सौदे होंगे. धार्मिक कार्यों की ओर रुचि बढ़ेगी. खाने-पीने का ध्यान रखें.

 

सिंह

सिंह राशि के लोगों जीवन में खुशी का माहौल बना रहेगा. परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है. माता पिता के आदेशों का पालन करने से सफलता जरूर मिलेगी. परिवार में प्यार बढ़ेंगा.

 

कन्या

कन्या राशि के लोगों को आज व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर हर किसी के ऊपर विश्वास ना करें. संयम और धैर्य के साथ काम करें.

 

तुला

तुला राशि के लोगों को व्यापार में बंपर लाभ मिलने की संभावना है. आज के दिन कम बोलने में अधिक फायदा होगा. कारोबार में कार्य का बोझ अधिक होगा. दुश्मन आपके कामों में अड़चनें डाल सकते हैं.

 

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग आज काम में बिजी रहेंगे. अपनों से मन मुटाव हो सकता है. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. वाणी पर संयम बरतें. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

 

धनु

धनु राशि के लोग मेहनत और ईमानदारी के बल पर नौकरी में प्रमोशन हासिल कर सकते हैं. आर्थिक निवेश और बचत में बढ़ोतरी होगी. कारोबार के विवादों का निपटारा होगा.

 

मकर

मकर राशि के लोग घर वालों का खासा ध्यान रखें. कारोबार में प्रतिकूलता रहेगी. वाणी पर संयम बरते, आपकी आदत और भाषा परिवार के लोगों को अपमानित करवा सकती है.

 

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों का दिन काफी अच्छा रहेगा.किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आपके कामकाज में सुधार होगा. उच्च अधिकारियों से रिश्ते मजबूत होंगे. बाहर घूमने की योजना बन सकती है.

 

मीन

मीन राशि के लोगों के दिन कब्ट दायक हो सकता है. आप किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं इस कारण अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.