हिमाचल: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री नड्डा का यूपी में 73 से अधिक सीटें जीतने का दावा

ख़बरें अभी तक। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनावों में यूपी में बीजेपी द्वारा 73 से अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत का दावा किया है। उन्होंने देश में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप देखे जाने का दावा करते हुए फिर से NDA की सरकार बनने की बात कही है। वहीं एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालो पर भी नड्डा ने निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि जिन लोगों को अपने ऊपर विशवास नहीं वो ही सबूत मांग रहे है।

हिमाचल प्रदेश के ऊना में पीजीआई सेंटर का नींव पत्थर रखने आये केंद्रीय स्वास्थय मंत्री जे पी नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश से पिछली बार की 73 सीटों के मुकाबले 74 या इससे अधिक सीटें जीतकर केंद्र में पूर्ण बहुमत के साथ फिर से मोदी सरकार आने का दावा किया है। ऊना में मीडिया से बात करते हुए नड्डा  ने देश में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप देखे जाने का दावा करते हुए फिर से NDA की सरकार बनने की बात कही।

जे पी नड्डा ने विपक्षी नेताओं दवारा एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने के विषय पर कहा कि खुद पर अविश्वास वाले नेता ही ऐसे सबूत मांग रहे हैं। उन्होंने सेना के प्रखर शौर्य की प्रशंसा करते हुए इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी की कूटनीतिक निति की भी सराहना की, उन्होंने दावा किया कि मोदी जी की इसी कूटनीति के कारण ही पाकिस्तान चौतरफा चित हुआ है।