बुमराह टीम के चैंपियन: कप्तान विराट कोहली

खबरें अभी तक: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में आठ रनों से मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने यॉर्करमैन जसप्रीत बुमराह को चैंपियन बताया है।साथ ही कहा कि टीम में बुमराह के रहने से वे बेहद खुश हैं।

आपको बता दें कि इस जीत के बाद से भारत ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 बढ़त बना ली है। भारत की इस जीत के साथ ही वनडे में अबतक की 500वीं जीत दर्ज करा चुके है।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की 133 मैचों में यह 49वीं जीत है।

विराट ने मैच के बाद कहा विजय शंकर ने गेंद को स्टंप-टू-स्टंप रखा और यही रणनीति हमारे काम भी आयी। वार्ता के दैरान विराट ने आगे बताया कि रोहित से बात करना हमेशा अच्छा रहता है। धोनी तो साथ में रहते ही हैं। हम गेंदबाजों से भी बात करते हैं। वे सब एक सा ही सोचते हैं।

साथ ही आगे कहा कि बुमराह ने जिस तरह से एक ओवर में दो विकेट निकाले और मैच में हमारी वापसी कराई वह बेहद ही शानदार रहा। बुमराह एक चैम्पियन हैं। बुमराह ने मैच में 10 ओवर में 29 रन देकर एक ही ओवर में दो विकेट लिए।भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 250 रनों का स्कोर बनाया और आस्ट्रेलिया को 49.3 ओवर में 242 रनों पर रोक दिया।

Add your comment

Your email address will not be published.