राजस्थान के पाली जिले में हुआ बड़ा सड़क हादसा , 5 लोगों की हुई मौत और 20 से ज्यादा लोग हुए घायल……

खबरें अभी तक। राजस्थान के पाली जिले में एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा की है, जहां आज सुबह खड़ी बस को एक दूसरी बस ने टक्कर मार दी, जिसमें बस मे सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं हादसे की सूचना पर कलेक्टर, एडीएम समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली.

जानकारी के मुताबिक जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा के निकट आज सवेरे एक खड़ी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस पीछे से भिड़ गई, जिससे बस में सवार 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से 30 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर सांडेराव सुमेरपुर समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस की मदद से पाली समेत अन्य अस्पतालों में भर्ती करवाया.

बताया जा रहा है कि एक बस चालक सवारी उतारने के चक्कर मे रुका था, उसी समय पीछे से आ रही बस ने ओवरट्रेक करने की कोशिश की, जिससे दोनों बसों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना पर कलेक्टर, एडीएम समेत आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी लेते हुए अस्पताल प्रशासन को इलाज को लेकर निर्देश दिए.