पीएम मोदी का मध्यप्रदेश दौरा आज पार्टी को मजबूत करने का करेंगे प्रयास

खबरें अभी तक: लोकसभा चुनाव के तहत आज प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। पीएम यहां आम सभा को संबोधित कर आगामी चुनाव में अपनी पार्टी के लिए मजबूत जमीन तैयार करने का प्रयास करेंगे। राज्य सरकार ने पीएम की अगवानी और विदाई के लिए मंत्री जीतू पटवारी और उमंग सिंगार को जिम्मेदारी सौंपी है।

पीएम मोदी मध्यप्रदेश के इंदौर और धार जिले में आम सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए 1:00 बजे से ब्रह्मा कुंडी मार्ग बंद कर दिया जाएगा। लोगों को इस रास्ते से सवाई स्थल तक पैदल ही जाना होगा। सुरक्षा के लिए 2500 से अधिक पुलिस अधिकारियों और जवानों की तैनाती की गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दौरे को लेकर इंदौर विमानतल एवं धार हेलीपैड पर प्रधानमंत्री की अगवानी एवं विदाई हेतु राज्य शासन के द्वारा सूची जारी की गई है। जिसमें मिनिस्टर इन वेटिंग जीतू पटवारी और उमंग सिंगार को बनाया गया है। प्रधानमंत्री धार हेलीपैड पर 2:50 पर पहुंचेंगे और 4:15 पर वहां से प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने भी ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए अलग से व्यवस्था तैयार कि है जिससे किसी भी तरह की यातायात में कोई रूकावट ना हो।