शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति:रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन

खबरें अभी तक: बीजेपी विधायक गणेश जोशी ने बीते सोमवार को हाथीबड़कला के सर्वे ऑडिटोरियम में शहीद जवानों के परिवारों और पूर्व सैनिकों के सम्मान में एक समारोह आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने मौजूद रही। आपको बता दें कि सैन्य सम्मान समारोह में शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट व शहीद मेजर विभूति के परिजन शामिल नहीं हुए।

सैन्य सम्मान समारोह में शहीद चित्रेश बिष्ट और शहीद मेजर विभूति के परिजनों को भी आमंत्रण भेजा गया था। लेकिन शहीदों के परिजन इस सैन्य सम्मान समारोह में नहीं आए पाए। सैनिक सम्मान में आयोजित इस समारोह में रक्षामंत्री ने करीब 2 घंटे का समय बिताया। हालांकि, आयोजन स्थल से चंद किलोमीटर की दूरी पर ही शहीद मेजर विभूति का घर था। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि व्यस्त दिनचर्या के कारण रक्षामंत्री दोनों शहीदों के परिजनों से मिलने नहीं जा सकी।

कार्यक्रम के दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा कि शहीदों के परिवारों के प्रति उनकी पूरी सहानुभूति है। उनकी सरकार शहीदों के परिजनों की हरसंभंव मदद कर रही है। रक्षामंत्री ने कहा कि पूरा देश भारतीय सेना के साथ खड़ा है। देश की शांति भंग करने वाले दुश्मनों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।